बागेश्वर धाम वाले धर्मेंद्र शास्त्री को खतरा जानें पूरी खबर


बागेश्वर धाम



अभी पूरे भारत में बाबा धर्मेंद्र शास्त्री के चर्चा हर ओर हो रहा है बाबा धर्मेंद्र अपनी कला से लोगों की समस्या एवं लोगों की बारे में परिचय पर लिखकर सारी डिटेल्स बताते हैं कई लोग इसे चमत्कार तो कई लोग इसे इसे अंधविश्वास और लोगों को अवेयरनेस करने को कहा जा रहा है कई लोग उनकी सपोर्ट में तो कई लोग उनके खिलाफ आकर बोल रहे हैं ऐसे में आपको क्या लगता है आप लोग जरूर बताएं अभी वर्तमान में धर्मेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी को दिया गया है तो क्या है सच्चाई क्यों उनको या कॉल करके धमकाया जा रहा है इसकी सारी जानकारी आप सभी को अभी बताने वाले हैं तो ध्यान पूर्वक जरूर पर हैं !

बाबा को मिला धमकी

आपको बता दें कि बागेश्वर वाले बाबा धर्मेंद्र शास्त्री के परिवार को फोन कर कर धमकाया जा रहा है इस बात की चर्चा मीडिया में तेजी से फैल रही है क्या बताया जा रहा है कि उनके ऊपर कार्रवाई जारी किया जाएगा आपको बता दें कि अभी वर्तमान में धर्मेंद्र शास्त्री पूरे भारत में सबसे ज्यादा चर्चा में है धर्मेंद्र शास्त्री अपने गद्दी पर बैठ कर लोगों की समस्या और लोगों को परिवार के बारे में पूरी जानकारी बताते हैं जिसके लेकर करीब 1 सप्ताह से यह मामला तेजी से पूरे भारत में फैल रहा है ।

पूरा मामला यहां समझे

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग ने बमीठा थाना में शिकायत करते हुए बताया कि रात 9 बजकर 15 मिनट पर मोबाइल नंबर से उनके पास फोन आया और धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से बात कराने को कहा। लोकेश ने जवाब में बात करवाने में खुद को असमर्थ बताया तो फोन पर मौजूद व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की तेरहवी की तैयारी करने की धमकी देते हुए खुद का नाम अमर सिंह बताया। फोर पर धमकी मिलने के बाद रात में ही लोकेश ने बमीठा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 506 व 507 के तहत कथित अमर सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

बागेश्वर धाम

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि फोन करने वाला धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलना चाहता है। लेकिन न मिल पा रहा है न बात हो पा रही है। इसी के चलते उसने धमकी दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

आपकी क्या राय है जरूर

बाबा धर्मेंद्र शास्त्री के सपोर्ट में नवयुवक एवं लाखो लोग हैं लेकिन कुछ लोग इनके खिलाफ में बोलकर सरकार से मांग की है कि इनको सभी बाबा की तरह इनको भी जांच पड़ताल किया जाए और इनकी काली सच्चाई को बाहर लाया जाए लेकिन बाबा की ओर से कहा गया है कि हमारे द्वारा दिखाए जाने वाले कोई चमत्कार नहीं है या बालाजी की कृपा है और वह जो बताते हैं वही लोगों को हम बताते हैं ।

एबीपी पत्रकार को बताएं पूरी डिटेल्स

आपको बता दें कि बाबा जब से तेजी से वायरल हो रहे हैं सारे मीडिया लोग उनकी सच्चाई को दिखाने और सच्चाई को ढूंढने में लगी हुई है उसी समय धर्मेंद्र शास्त्री ने एबीपी पत्रकार को उनके चाचा को नाम उनका भाई का नाम उनका भतीजी का नाम उनका गृह प्रवेश हुआ है इसके बारे में बता कर और सभी को हैरान कर दिया उसके बाद से बाबा और तेजी से वायरल हो रहे हैं । 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.